Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

यमुनानगर:कमानी चौंक से विश्वकर्मा चौंक को जोडऩे वाले रेलवे फ्लाई ओवर ब्रिज 10 जून से 15 जून तक यातायात के लिए बंद रहेगा -जिलाउपायुक्त मुकुल कुमार।

यमुनानगर:कमानी चौंक से विश्वकर्मा चौंक को जोडऩे वाले रेलवे फ्लाई ओवर ब्रिज 10 जून से 15 जून तक यातायात के लिए बंद रहेगा -जिलाउपायुक्त मुकुल कुमार।





कोलकत्ता से जालंधर तक बनाए जा रहे डेडिकेटिड फराईट कोरिडोर के कार्य के कारण किया जाएगा यह रास्ता बन्द सी.जी.एम. पी.के. गुप्ता।

यमुनानगर:4 जून:उपायुक्त मुकुल कुमार ने बताया कि डेडिकेटिड फराईट कोरिडोर कार्पोरेशन द्वारा मालगाडिय़ों के लिए बनाए जा रहे विशेष रेलवे ट्रेक के निर्माण कार्य के कारण कमानी चौंक से विश्वकर्मा चौंक तक के रेलवे फ्लाई ओवर ब्रिज को 10 जून सायं 7 बजे से 15 जून सायं 7 बजे तक यातायात के लिए बंद रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कार्य के लिए रेलवे और निर्माण कम्पनी के अधिकारियों ने जिला प्रशासन और पुलिस से इन दिनों में यातायात बंद रखने में सहयोग करने का अनुरोध किया था तथा इसी आधार पर यह रास्ता बंद किया गया है ताकि निर्माण कार्य के दौरान किसी प्रकार की दुर्घटना इत्यादि की संभावना को रोका जा सके। उन्होंने स्पष्ट किया कि कमानी चौंक से विश्वकर्मा चौंक को जोडऩे वाले रेलवे फ्लाई ओवर ब्रिज से कोई भी छोटा-बड़ा वाहन 10 जून से 15 जून की अवधि तक नही गुजर सकेंगा। उन्होंने पुलिस विभाग को भी यातयात नियत्रित करने और वाहनों का रास्ता बदलने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।डी.एफ.सी.सी.आई.एल. कम्पनी के मुख्य महा प्रबंधक पी.के.गुप्ता ने बताया कि माल वाहक रेलगाडिय़ों के लिए अलग से रेलवे कोरिडोर बनाने का कार्य चल रहा है। इस कार्य के तहत 10 से 15 जून तक कमानी चौंक से विश्वकर्मा चौंक फ्लाई ओवर ब्रिज के नीचे रेलगाडिय़ों के आवागमन हेतू सीमेंटैड बॉक्स डाले जाएगे। इसलिए इस पुल पर यातायात को बंद रखना जरूरी है। उन्होंने कहा कि उपायुक्त के माध्यम से पुलिस अधीक्षक को भी अनुरोध किया गया है कि वे इस पुल से गुजरने वाले यातायात को नियंत्रित करने और यातायात के वैकल्पिक रास्तों की व्यवस्था सुनिश्चित करने में निर्माण एंजैंसी का सहयोग करें। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad