Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

जयभवानी सेना ने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी संजीव घारू का किया स्वागत

जगाधरी: 03 मार्च, पूर्व की सरकारों ने शिवालिक तलहटी क्षेत्र के विकास को रोकने का काम किया अन्यथा विकास की ब्यार से यह पुरा क्षेत्र खिल उठता।
वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों और क्षेत्रों का बिना किसी भेदभाव या पूर्वाग्रह के आधार पर विकास किया जा रहा है।
इसका जीता जागता उदाहरण पारदर्शिता और प्रौद्योगिकी आधारित शासन प्रणाली है। उक्त शब्द आज जय भवानी सेना की एक बैठक के दौरान भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी संजीव घारू ने कहें।
जय भवानी सेना की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के‌ संजीव घारू उनके संगठन के चेयरमैन हैं और पार्टी द्वारा उन्हें प्रदेश की टीम में स्थान दिए जाने पर सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा आज‌ उनका स्वागत व‌ अभिनंदन किया गया।
इस अवसर पर उनके सेना की सक्रिय सदस्या श्रीमती सीमा का भाजपा यमुनानगर की जिला सचिव बनाए जाने पर उनका भी स्वागत किया गया। विज्ञप्ति में जानकारी दी कि आज हुई बैठक में आगामी 17 अप्रैल को आने वाली श्री राम नवमी के उपलक्ष्य में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों को‌ लेकर भी चर्चा हुई और पांच समितियों का गठन किया गया जो कार्यक्रम के निमित्त देखकर करेंगी।
इस अवसर पर जय भवानी सेना के अध्यक्ष आदित्य रोहिल्ला, महासचिव जयंत स्वामी सहित अन्य व्यक्ति विशेष उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad